top of page
  • Writer's pictureJoban Sarkaria

मेरा इश्क़

तुम्हारी गलती का तुम्हे यूं एहसास दिलाएंगे , तुम्हारे दिल और दिमाग में घुस कर बैठ जाएंगे , ऐसी सज़ा देंगे तुम्हें तुम्हारी तन्हाई के बदले , तुम जितना भूलना चाहोगी हम उतना ही याद आयेंगे 🖤 मैं किसी तरह इस टूटे दिल का इलाज करूंगा , तुम देखना ऐसे इश्क़ का आगाज़ करूंगा , बात दो ,चार, छे, आठ सालों की नहीं , मैं ताउम्र तुम्हारे दिल पे राज करूंगा 💫 नीयत के साफ और अक्ल से कच्चे होते थे , ये तार तब से जुड़ी है जब हम बच्चे होते थे , आजकल की दुनिया का झूठा वादा नहीं है , मेरा इश्क़ तो उस दौर का है जब इश्क़ सच्चे होते थे ❤️ अलग होकर ख़ुश हो तो अपना मुकाम ढूंढ लो , दिलों से मत खेलो कोई दूसरा काम ढूंढ लो , मजबूरी है मेरी के मैं लिख नहीं सकता , तुम इन लफ्ज़ों में ही अपना नाम ढूंढ लो 🖤 ✍️ जोबन संधू



14 views0 comments

Recent Posts

See All
bottom of page